खबर लहरिया क्राइम चित्रकूट: क्या पुरानी रंजिश ने ली सुशील की जान?

चित्रकूट: क्या पुरानी रंजिश ने ली सुशील की जान?

जिला चित्रकूट, ब्लाक मऊ, गांव मऊ. यहां के सुशील गौतम 9 अगस्त की शाम 7:00 बजे तिलौली के ढ़लान पर बजरंगबली का मंदिर है वहां पूजा करने गए थे. आरोप है कि शाम 7:10 पर तिलौली गांव के प्रधान के परिजनों ने मिलकर लाठी, डंडा और राठ से मार -मार के सुशील की हत्या कर दी। मृतक के पिता भूपत लाल गौतम का कहना है कि हमारे तीन बेटे हैं।
तिलौली के लल्लन प्रधान के घर से बड़े बेटे से पुरानी रंजिश थी. पहले एक बार मार पिट भी हुई थी. वही रंजिश पुरानी चली आई है इस कारण से कल शाम हमारे मझले बेटे की हत्या कर दी है. सुशील अपने बयान में गवाही देकर गया है कि 14 – 15 लोगों ने मारा है जिसमे 7 लोगों को हम पहचान पाए हैं और अनजान थे. पिता का कहना है कि हमारे बेटे सभी परदेश में रहते थे लॉकडाउन के वजह से यहां रुका हुआ था. वहां हमारा खेत है ट्यूबेल है और मंदिर भी जहाँ हर रोज बीटा पूजा करने जाता था। मऊ ठाणे में घटना की जानकारी दी गई लेकिन पुलिस 2 घंटे बाद पहुंची। इसके बाद भी कुछ कार्यवाही ना प्लीकेशन ले रहे थे 3 घंटे हाईवे चक्का जाम किए तो हमारी एप्लीकेशन ली गई. इस तरह से प्रशासन की लापरवाही से हमारे बच्चे की जान नहीं बची शायद मौके में पहुंचते जल्दी तो जल्दी इलाज होता और बच भी जाता।
7 सात लोगों के नाम नाम दर्ज मऊ थाना में लिखित दिए हैं। अब हम यही चाहते हैं जिस तरह से हमारे बच्चे की घटना हुआ है उस तरह से हमें मदद मिले प्रशासन से. मऊ सीओ विजेंयद्र दुवेदी का कहना है एप्लीकेशन लिया गया है और पुलिस विवेचना कर रही है इसके बाद आरोपियों को पकड़ा जाएगा कार्यवाही किया जाएगा