खबर लहरिया क्राइम वाराणसी: मुर्गी फ़ार्म में 18 वर्षीय व्यक्ति का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

वाराणसी: मुर्गी फ़ार्म में 18 वर्षीय व्यक्ति का मिला शव, परिवार में मचा कोहराम

जिला वाराणसी थाना चोलापुर गाँव ताडी में 11 अप्रैल को मुर्गी फार्म में मलवे के नीचे एक व्यक्ति का शव पाया गया है। मिली जानकारी, कहा-सुनी में साजन नाम के व्यक्ति पर किसी ने सिलिंडर से वार किया था। फिर उसकी हत्या करके मुर्गी फार्म में फेंक दिया गया। मृत व्यक्ति की उम्र 18 साल बताई गयी। वह राजन सिंह नाम के व्यक्ति के घर पर दावत के लिए गया था।

लेकिन देर रात के बाद भी वह घर नहीं आया। उसके साथ दावत में अमित कुमार सिंह,गौतम, राजन और प्रधान रविंद्र कुमार सिंह भी मौजूद थे। सुबह रविवार के दिन भी जब साजन की कोई खबर नहीं मिली तो विक्की नाम का व्यक्ति उसकी तलाश में मुर्गी फार्म गया। जहां से रसोई में खून दिखा और वह शोर मचाने लगा। जैसे-तैसे चोलापुर प्रशासन की मदद से शव को मलवे से बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार, साजन का लगातार विवाद चल रहा था और होली के दिन भी विवाद हुआ था। जिसके बाद उसे धमकी भी मिली थी। चोलापुर थाने के सीओ अभिषेक कुमार पांडेय का कहना है कि ताडी गाँव में ग्रामीणों की सूचना पर टीम मौके पर पहुँच गयी थी। इस मामले में दो लोगों सहित प्रधान से पूछताछ ज़ारी है। मुकदमा लिखा गया है और शव को पोस्टमॉर्टेम के लिए भेज दिया गया है।

प्रमोद कुमार जिला मजिस्ट्रेट का कहना है कि तहरीर के आधार पर नामजद आरोपी गौतम पर मुकदमा दर्ज़ कर गिरफ़्तार कर लिया गया है। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। इसके लिए तीन टीम लगाई गयी है।आरोपी गौतम ने ही साजन नाम के व्यक्ति पर सिलिंडर से वार किया है। अभी जांच ज़ारी है।

ये भी पढ़ें : वैक्सीन है फिर भी पैर पसार रहा है करोना, बाँदा में भी लगा कर्फ्यू