खबर लहरिया क्राइम महोबा: तूल पकड़ रहा इन्द्रकांत त्रिपाठी गोलीकांड मामला, एसओ और एसपी निलंबित

महोबा: तूल पकड़ रहा इन्द्रकांत त्रिपाठी गोलीकांड मामला, एसओ और एसपी निलंबित

महोबा में दो दिन पूर्व हुए गोली कांड मामले वाले ने अब तूल पकड़ लिया है। क्रेशर ब्यापारी इन्द्रकांत त्रिपाठी द्वारा ट्वीट ट्वीट कर अपना एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें यस सी के द्वारा घूस लेने और ना देने पर जान का खतरा बताया था 8 सितंबर को क्रेशर व्यापारी इंद्रकांत को गोली लगने से घायल अवस्था में पाया गया इलाज के लिए डॉक्टर ने महोबा से कानपुर रिफर कर दिया है |
जहां पर उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना चारो तरफ आग की तरह फैल गई। पूरे मामले को लेकर 8 सितम्बर को चित्रकूट धाम मंडल आईजी के सत्यनारायण मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण जांच में जुट गए। आरोप सही पाए जाने पर 9 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महोबा एसपी मणिलाल पाटीदार को निलंबित कर दिया।
10 सितम्बर को कबरई एसओ के ऊपर कार्यवाही करते हुऐ निलंबित कर दिया। और एसपी मणिलाल पाटीदार की संपत्ति के जांच का आदेश दिया। इस मामले को लेकर हमने कई खनन ब्यापारियों से मिलकर बातचीत करने की कोशिश की गई। पर किसी से मुलाकात नही हुई। ज़्यादातर लोग कानपुर में थे।
हमने इन्द्रकांत के परिवार से मिलने की कोशिश की पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। हमने फोन के द्वारा बातचीज की। जिसमें एसपी के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे ही इन्द्रकांत कि तबियत में सुधार होता है। वैसे ही मुकदमा लिखने के लिए दरखास दिया जाएगा।