खबर लहरिया Blog कंगना रनौत और संजय राउत आमने सामने, कंगना ने मुंबई को बताया pok

कंगना रनौत और संजय राउत आमने सामने, कंगना ने मुंबई को बताया pok

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस के बाद कंगना रनौत अपने ब्यान से चर्चा में रही है। चाहे वो सुशांत केस की बात हो या बॉलीबुड में हो रहे भाई भतीजा वाद पर बोलना हो कंगना हमेशा आगे रही हैं। इस बार कंगना ने शिवसेना के नेता संजय राउत पर निशाना साधा है. तब से बबाल मचा हुआ है।

कंगना ने सुरक्षा कि मांग की

दरअसल, कंगना पिछले कुछ दिनों से अपने लिए सुरक्षा की मांग कर रही हैं। इस सिलसिले में वो केंद्र सरकार और पीएम मोदी से भी मदद मांग चुकी हैं। कुछ दिनों पहले ही कंगना ने कहा था कि वो बॉलीवुड के ड्रग लिंक का बारे में बहुत कुछ जानती हैं और वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( ड्रग्स कंट्रोल विभाग ) की मदद करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पूरी सुरक्षा चाहिए।

कंगना के इस बयान के बाद बीजेपी नेता राम कदम ने महाराष्ट्र सरकार को ट्वीट करते हुए कंगना की सुरक्षा की मांग की थी। जिसके बाद कंगना ने कहा था कि उन्हें हिमाचल प्रदेश सरकार या केंद्र सरकार से सुरक्षा सुरक्षा चाहिए। मुंबई पुलिस से तो उन्हें खतरा है।शिवसेना सांसद संजय राउत ने हाल ही में पार्टी के मुख्य पत्र ‘सामना’ में एक लेख के माध्यम से कंगना पर निशाना साधा था। संजय राउत ने कहा था कि कंगना को मुंबई आने से परहेज करने चाहिए। वह मुंबई में रहती हैं फिर भी यहां के पुलिस बल की आलोचना कर रही हैं। यह शर्मनाक है। हम उनसे निवेदन करते हैं कि वह मुंबई ना आएं।

ब्यान के बाद मचा बबाल

इसके बाद से ही कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.संजय राउत के ब्यान के बाद कंगना रनौत की ओर से ट्वीट कर लिखा गया कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और कहा है कि मैं मुंबई वापस ना आऊं. पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है. ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?


इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया जिसमे उसने लिखा सुशांत सिंह के मौत के बाद मैंने ड्रग और मूवी माफिया रैकेट के बारे में बात की, और कहा कि मुझे भरोसा नहीं है मुंबई पुलिस।  क्योंकि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की शिकायतों को नज़रअंदाज़ किया, उन्होंने कहा कि अगर वे असुरक्षित महसूस करते हैं, तो क्या वे उसे मारेंगे, क्या इसका मतलब यह है कि मुझे फिल्म जगत और मुंबई से नफरत है?
इतना ही नहीं कंगना ने पीएमओ के टैग करते हुए ट्वीट में लिखा ” मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, विक्की कौशिक से ड्रग टेस्ट के लिए अपने रक्त के नमूने देने का अनुरोध करती हूं, ऐसी अफवाहें हैं कि वे कोकेन के नशे में हैं, मैं चाहता हूं कि वे इन अफ़वाहों का भंडाफोड़ करें, ये युवा लाखों लोगों को प्रेरित कर सकते हैं यदि वे स्वच्छ नमूने पेश करते हैं।