खबर लहरिया ताजा खबरें बाँदा: माँ की मैय्यत जा रहे परिवार वालों के साथ रस्ते में हुई बड़ी दुर्घटना

बाँदा: माँ की मैय्यत जा रहे परिवार वालों के साथ रस्ते में हुई बड़ी दुर्घटना

आज सुबह साढ़े 7 बजे जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में गंभीर एक्सीडेंट का मामला आया। जिसमें 3 लोगों की मौत, 3 लोग को कानपुर रेफर और 5 लोगों का इलाज जिला अस्पताल में ही किया जा रहा है। अस्पताल में परिजनों का कोहराम मचा हुआ है।
परिजनों के मुताबिक लगभग एक दर्जन लोग मिट्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से बबेरू ब्लाक के मझीवाँ गांव निजी वाहन पिकप से जा रहे थे। मटौंध थाना क्षेत्र के पास पिकप ट्रक से जा टकराई। तीन व्यक्ति पिकप से बाहर आकर गिर गए तो उन पर ट्रक चढ़ गया। तीनों की मौके में ही मौत हो गई।
जो लोग जिला अस्पताल पहुंच पाएं उनमें से तीन लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया। लगभग आधा दर्जन लोग जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में एडमिट हैं। ने भीषण सड़क हादसे में तीन लोगो की मौत। घटना की सूचना मिलने ही थाना मटौध थाना प्रभारी घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इधर जिला अस्पताल में एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा, सिओ सिटी आलोक मिश्रा, सिविल लाइन चौकी प्रभारी व बलखंडी नाका चौकी प्रभारी जिला अस्पताल पहुंचे कर जानकारी ली।
घटना का शिकार रज्जू निवासी मझीवाँ ने बताया कि वह अपनी मां के अंतिम संस्कार के लिए दिल्ली से मझीवाँ गांव जा रहा था, तभी हादसा हो गया। तीन लोग मर गए। वह कुछ न बता पाएगा। जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर प्रभारी डॉ विनीत सचान ने बताया कि सुबह 7:30 यह मामला आया। 3 लोगों की मौत हो चुकी थी, तीन लोग रेफर कर दिए गए और 5 लोग एडमिट हैं, उनका इलाज यहीं किया जा रहा है।