खबर लहरिया कोरोना वायरस छतरपुर: कोरोना रिपोर्टे पॉजिटिव आने पर युवक ने दी अपनी जान

छतरपुर: कोरोना रिपोर्टे पॉजिटिव आने पर युवक ने दी अपनी जान

एंकर -मध्यप्रदेश के छतरपुर मे एक कोरोना पॉजिटिव मरीज ने कोविड सेंटर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली,हाला की आत्महत्या की वजह अभी तक सामने निकलकर नहीं आई है लेकिन परिजनों की मानें तो युवक के गले में ज्यादा दर्द होने की वजह से खाना नहीं खा पा रहा था और उसने कल रात में फोन करके यह बात परिजनों को बताई थी ।
उधर घटना की जानकारी लगते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची जिनके द्वारा पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी गई । घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के महोबा रोड स्थित शासकीय उत्कृष्ट सीनियर छात्रावास मे की है जहाँ 40 वर्षीय युवक कोरोना पोजिटिव होने के कारण भर्ती कराया गया । प्रशासन को जैसे ही खुदकुशी की खबर सुबह लगी तत्काल मौके पर एडीएम ,एफएसएल,राजस्व एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुँची और अपनी तहकीकात शुरू कर दी ।
छतरपुर जिले में दिनांक 4 अगस्त को एक 40 वर्षीय युवक ने फांसी लगाने का मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि युवक को कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर वह काफी परेशान था और वह छात्रावास हॉस्टल में उसको एडमिट किया गया था परिजनों का आरोप है कि उसके गले में काफी दर्द हो रहा था जिससे उसने आत्महत्या कर ली मृतक के चाचा का कहना है कि उसकी 4 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी और उसे महोबा रोड पर बालिका छात्रावास पर कौन टाइम किया गया था मृतक ने अपने घर पर फोन लगाया था कि उसके गले में काफी दर्द हो रहा है मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर वह काफी परेशान था जिससे उसने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली